अनंतनाग और पुलवामा में सुरक्षाबलों का आतंकियों से एनकाउंटर जारी, 2 आंतकी ढेर

0
3

पुलवामा. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और अनंतनाग में सुरक्षाबलों का आतंकियों से एनकाउंटर जारी है. सुरक्षाबलों ने पंजगाम इलाके में दो आतंकियों को मार गिराया है. वहीं 2 से 3 आतंकियों के अभी भी इलाके में छुपे होने की खबर है.

अनंतनाग के देहरूना गांव में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलवामा के पंजगाम इलाके में रात दो बजे के बीच एनकाउंटर शुरू हुआ था. इस इलाके से एनकाउंटर के बाद मारे गए आतंकियों के शव बरामद किए गए हैं.

इनमें से एक आतंकी की पहचान शौकत अहमद डार के रूप में हुई है जो पिछले चार सालों से पुलवामा इलाके में सक्रिय था. सेना के जवान औरंगजेब की बर्बर्ता से की गई हत्या में भी इसका हाथ बताया जा रहा है. जबकि दूसरे आतंकी की पहचान अभी तक जाहिर नहीं की गई है.

जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में एक बार फिर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है. इंटेलिजेंस इनपुट की रिपोर्ट के आधार पर खबरे मिली है कि आतंकी लगातार घाटी में दहशत फैलाने की तैयारियों में जुटे हैं.

इसी खतरे को देखते हुए पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. बीते गुरुवार को सुरक्षा बलों ने पुलवामा और शोपियां में मुठभेड़ के दौरान छह आतंकी मार गिराए थे. इस एनकांउटर में सेना के जवान के दो जवान शहीद भी हो गए थे.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here