ओला कार चालक हत्या काण्ड का खुलासा, तीन गिरफ्तार

0
1
प्रयागराज,14 मई (उदयपुर किरण). कैन्ट पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त पुलिस टीम ने ओला कार चालक हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए मंगलवार दोपहर चौफटका के समीप तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया. आरोपितों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त दो चाकू, मृतका का मोबाइल एवं कार सहित अन्य सामान बरामद किया है.
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने मंगलवार इस सम्बन्ध में प्रेसवार्ता कर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपितों में निखिल सेन पुत्र नरेश सेन निवासी सिकन्दरपुर बजहा थाना कोखराज कौशाम्बी, रजनीश सिंह उर्फ साहिल उर्फ सत्या पुत्र सुरेश कुमार निवासी सिकन्दरपुर बजहा कौशाम्बी एवं मुकेश कुमार पासी पुत्र रमेश पासी निवासी हनुमानगंज फतुहा थाना सराय इनायत प्रयागराज है.
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि लूट के इरादे से 11 मई की रात ओला चालक मंसूर अहमद निवासी मेवराबाद कैन्ट को फोन करके बुलाया और रेलवे जंक्शन से सरायइनायत थाना क्षेत्र में ले गए. रास्ते में कार को लघु शंका के बहाने रुकवाया और सूनसान जगह का फायदा उठाकर पहले एक आरोपित ने चालक का गला कसा और दूसरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. शव को झाड़ियों में फेंकने के बाद कार को धूमनगंज के टीपी नगर में खड़ी करके सभी आरोपित फरार हो गये. उसके बाद ओला चालक का शव सोमवार सुबह सराय इनायत थाना क्षेत्र के फतुहंवा गांव के पास मिला. पुलिस अपहरण व हत्या का मामला दर्ज करके मामले की जांच कर रही थी.
एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों ने लूट के लिए मंसूर अहमद की हत्या की थी. बुधवार दोपहर सर्विलांस एवं कैन्ट थाने की पुलिस ने तीनों को चौफटका के पास से गिरफ्तार किया और जेल भेजा जा रहा है.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here