केंद्रीय मंत्री से ब्लैकमेलिंग के मामले में रामधारी सिंह दिनकर की नातिन उषा ठाकुर गिरफ्तार

0
3
नोएडा, 17 मई (उदयपुर किरण). केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा को ब्लैकमेल कर दस करोड़ रुपये की रकम की मांग करने के मामले में नोएडा सेक्टर-20 पुलिस ने शुक्रवार को सामाजिक कार्यकर्ता और राष्ट्रीय कवि रामधारी सिंह दिनकर की नातिन ऊषा ठाकुर को उसके घर से गिरफ्तार किया है.
एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पिछले माह 22 अप्रैल को सेक्टर-27 स्थित केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के कार्यालय में कुमारी निशु नाम की एक लड़की वीडियो लेकर पहुंची थी, जिसके आधार पर वह केंद्रीय मंत्री से दस करोड़ रुपए मांग रही थी. लेकिन इसकी जानकारी केंद्रीय ने पुलिस को पहले ही दे दी थी इसके बाद निशु को पुलिस ने उसी वक्त गिरफ्तार कर लिया था.
एसएसपी ने बताया कि निशु से पूछताछ में प्रतिनिधि चैनल के संपादक आलोक और उसकी एक अन्य महिला साथी निशा के संलिप्त होने की बात पता चली थी. दो मई को उन दोनों को बंगाल गिरफ्तार कर लिया गया था. उनको चार दिन की रिमांड में लेकर पुलिस ने पूछताछ करने पर ऊषा ठाकुर की संलिप्तता भी पाई गई थी. उसके बाद शुक्रवार को ऊषा ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है. केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने 30 साल की मित्रता का हवाला देकर ऊषा ठाकुर की संलिप्तता को नकार दिया था.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here