कैब बुक कर चालक के गले पर चाकू मारा

नई दिल्ली, 14 मार्च (उदयपुर किरण). बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके ओला कैब बुक करके चालक को चाकू मारकर लूट लिया. चालक को चलती कैब से नीचे फैंककर बदमाश कैब लेकर फरार हो गए. पुलिस ने चालक को अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने चालक की हालत गंभीर बताई है. पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस कैब में लगे जीपीएस और उनके फोन नंबर की सहायता से बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. ज्ञात हो कि मुंडका और इसके आसपास के इलाके में एक हफ्ते में यह तीसरी वारदात है.

जानकारी के मुताबिक घायल रोहित बुलंदशहर का रहने वाला है. वह ओला कंपनी में पिछले आठ से दस दिन से नौकरी कर सत्येन्द्र नामक व्यक्ति की कार चला रहा है. रोहित ने पुलिस को बताया रात साढ़े आठ बजे उसके पास एक फोन नंबर से कॉल आई. कॉलर ने उसे लोनी मैन रोड चैक पोस्ट बुलाया. मौके पर पहुंचकर दो सवारी कैब में बैठी. जिनको लेकर वह बक्करवाला गांव की लेकर चल दिया. करीब दो घंटे बाद पीरागढ़ी चौक व औद्योगिक क्षेत्र मुंडका मैट्रो स्टेशन से होता हुआ. वह बक्करवाला जे जे कॉलोनी के गेट के पास पहुंचा.

वहां पर पांच मिनट कैब रोकी. सवारियों के दो दोस्त भी आकर कार में बैठ गए. रनहौला नाले की तरफ जाने पर बदमाशों ने उसको पीछे से पकड़ लिया. उसको चारों बदमाशों ने काबू कर उसके पास से दो फोन,एटीएम कार्ड और कई हजार रुपये लूट लिये. बदमाशों ने उससे एटीएम कार्ड का कोर्ड भी पूछा. कोर्ड नहीं बताने पर बदमाशों में से एक ने चाकू निकालकर गले पर वार किया. उसको चलती कार से नीचे फैंक दिया.बदमाश उसको खून से लथपथ हालत में छोडक़र कार लेकर रनहौला की तरफ फरार हो गए. वह पूरी रात एक गड्डे में पड़ा रहा.

जब उसको होश आया. उसने किसी तरह से पीसीआर को वारदात की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई. पुलिस ने ओला कंपनी के अधिकारियों व परिवार वालों से संपर्क कर वारदात की सूचना दी. पुलिस ने अधिकारियों से कैब बुक कराने वाले का नंबर लिया. साथ ही कैब में लगे जीपीएस की सहायता से कार की लोकेशन पता करने की कोशिश की.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *