खुलासा : युवक से महिला ने संबंधों को बेरोकटोक रखने के लिए अपने ससुर कात्ल करा दिया

0
2

सोनीपत, 14 मार्च (उदयपुर किरण). अपनी पुत्रवधु को रिश्तों का संस्कार देने के प्रयास एक ससुर को अपनी जान से हाथ धोना. कुंडली क्षेत्र के गांव नाहरा में बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हमलाकर बेरहमी से हत्या करने के मामले में पुलिस नु खुलासा किया और उसकी पुत्रवधु समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह आरोपी गांव नाहरा निवासी रीना, गांव मुरथल निवासी हरीश व गांव ताजपुर निवासी शुभम है. रीना के हरीश के साथ संबंध थे इसी बदौलत रीना के कहने पर अपने साथी के साथ मिलकर बुजुर्ग की हत्या कर दी. इस वारदात के दौरान रीना मौके पर मौजूद थी. गुरुवार को अदालत में पेश कर इन्हें रिमांड पर लिया है.

उल्लेखनीय कि गांव नवासी सज्जन ने 10 मार्च को शिकायत दी थी कि उसका पिता करतार (65) व मां हंसो देवी (62) शनिवार रात को घर के अंदर कमरे में सो रहे थे, सात वर्षीय भतीजी नव्या उनके साथ ही सो रही थी. सज्जन अपने बड़े भाई के घर पर पशुबाड़े के पास ही सो रहा था. अज्ञात हमलावरों ने रात को उसके माता-पिता पर तेजधार हथियारों से हमला किया था. शोर सुन कर कमरे में सो रही नव्या की आंख खुली तो उसने दोनों हमलावरों को घर से बाहर भागते देखा था. दोनों ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था. नव्या ने रात करीब डेढ़ बजे फोन कर चाचा सज्जन को मामले की जानकारी दी थी. सज्जन व फौज से छुट्टी पर आया उसका भाई कर्ण घर की ओर दौड़े. घर के अंदर घायल मिले अपने माता-पिता को वे नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने करतार को मृत घोषित कर दिया था. अज्ञात के खिलाफ हत्या का पुलिस ने केस दर्ज किया.

कुंडली थाना प्रभारी रवींद्र कुमार को जांच के दाैरान सूचना मिली थी कि हत्या के मामले में परिवार का सदस्य शामिल हैं. पुलिस ने सभी की कॉल डिटेल जांच की तो करतार की पुत्रवधु रीना पर शक हुआ. शक के आधार पर पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया. पूछताछ में पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया. आरोपी रीना ने बताया कि उसने अपने मायके गांव मुरथल निवासी हरीश व उसके साथी गांव ताजपुर निवासी शुभम के साथ मिलकर अपने ससुर की हत्या करवाई है. पुलिस ने दोनों आराेपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है. ताकि इस मामले से जुड़े तथ्यों का पता लग सके. पूछताछ में पुलिस के सामने आया है कि रीना के हरीश के साथ संबंध थे. उसके घर आने पर ससुर करतार उसे ऐसा करने से रोकते थे. अपने बेटे पवन को बताया दिया करते. इसी कारण पति पत्नी में विवाद होता, अनबन रहने लगी. इसी बात को लेकर रीना ने ससुर की हत्या करने की साजिश रची. पूछताछ में यह बात सामने आई है कि रीना दो माह से अपने ससुर की हत्या करने की ताक में थे.

रीना के पति से अनबन के कारण वह अपने मायके मुरथल चली गई. वह मायके में रह रही थी इसी दौरान उसके संबंध हरीश से बने. दोनों व्हाट्सएप व फोन पर लंबी बाते करने लगे. दस साल पहले रीना की शादी हुई थी, उसके दो बच्चे एक लड़का लड़की हैं. इस घटन कपो अंजाम देने केलिए रीना ने हरीश को टेलीफोन करके रात के समय बुलाया कि अंधेरे में आकर उसके ससुर की हत्या कर दें. हरीश ने अपने साथी शुभम को लिया और मोटर साइकिल से गांव नाहरा में पहुंचा. दोनों आरोपी सोनीपत में कंप्यूटर सेंटर पर आते हैं. जहां हरीश अकाउंट का डिप्लोमा तो वहीं उसका दोस्त शुभम हार्डवेयर का डिप्लोमा कर रहा था. कुंडली थाना प्रभारी रवींद्र कुमार ने बताया कि गांव नाहरा में करतार की हत्या के मामले में जांच करते हुए करतार की पुत्रवधु समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.करतार की पुत्रवधु के उनके मायके के गांव के युवक के साथ संबंध थे. गलत काम करने से रोकने पर ससुर की हत्या करवा दी गई.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here