खड़े ट्रक में घुसी बाइक दो की मौत, एक की हालत नाजुक

0
3

जौनपुर. महराजगंज थाना क्षेत्र के एबीएस स्कूल के पास सोमवार देर रात बाइक से महराजगंज की तरफ आ रहे तीन युवक खड़े ट्रक में पीछे से घुस गए, जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. चिकित्सकों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. क्षेत्र के उमरी खुर्द गांव निवासी विमलेश बिंद(23) पुत्र राजेंद्र,गया प्रसाद(35) पुत्र प्रेमसागर व राजू (30) पुत्र राधेश्याम पेंटर का काम करके लौट रहे थे जैसे ही वह एबीएस स्कूल के पास पहुंचे तभी खड़ी ट्रक में हीरो स्प्लेंडर बाइक लेकर घुस गए.

घटना होते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और सभी को ट्रक से बाहर निकाला  और ग्रामीणों की मदद से एम्बुलेंस से सीएचसी ले आया गया, जहां डॉक्टरों ने गयाप्रसाद व राजू की मृत घोषित कर दिया.

विमलेश की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतकों के पास से मिले पहचान पत्र से परिजनों को सूचित कर दिया. घटना की जानकारी होते ही परिजनो में कोहराम मच गया.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here