घरेलू विवाद में पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

उरई के रामपुरा थाना में घरेलू विवाद में रविवार को सुबह एक युवक ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला और फरार हो गया. रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर निवासी अरुण कुमार शुक्ला उर्फ बबलू ने ज्योति से कोर्ट मैरिज की थी. पहली पत्नी से उसका तलाक का मुकदमा चल रहा है.

बबलू आवारा किस्म का बताया जा रहा है, जिसके पास जीविका के साधन के नाम पर केवल चार बीघा खेती है. इसके अलावा वह कुछ करता नहीं है. खर्चे की मांग के लिए वह पत्नी से रोज झगड़ता था. ज्योति ने इसे देखते हुए ग्वालियर से जीएनएम का कोर्स कर लिया था. एक दिन पहले ही दोनों ग्वालियर से लौटे थे.

रविवार को बबलू व ज्योति में फिर घरेलू विवाद हो गया, इसके चलते उसने कुल्हाड़ी से काट डाला. पत्नी की मौत के बाद पति मौके से फरार हो गया. मां का शव खून से लथपथ देखकर बेटा आयुष उर्फ शिवा रोता हुआ बाहर निकला तब ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई.

पड़ोसियों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल की जांच की. माधौगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक गिरीश कुमार सिंह ने भी मौका मुआयना किया. उन्होंने बताया कि मृतका का मायका हैदरगढ़ बाराबंकी में है, उसके परिजनों को सूचना भेज दी गई है. मुकदमा लिखने के लिए पुलिस उसके परिजनों का इंतजार कर रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *