चलती ट्रेन से उतरते समय मध्य प्रदेश का युवक चपेट में आया

कानपुर, 16 मार्च (उदयपुर किरण). सेन्ट्रल स्टेशन पर मध्य प्रदेश के भिंड से आया युवक चलती ट्रेन से गिर गया. ट्रेन में पैर फंसने से युवक गाड़ी के साथ कई मीटर तक घसीटता चला गया. घटना देख प्लेटफार्म पर खड़े मुसाफिरों ने आवाज देकर चालक से गाड़ी रुकवाई और नाजुक हालत में युवक को अस्पताल पहुंचाया.

मूल रूप से मध्य प्रदेश के भिंड निवासी सुरेश दीक्षित का बेटा सूरज शनिवार को अहमदाबाद गोरखपुर एक्सप्रेस से कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पहुंचा. गाड़ी के प्लेटफार्म नम्बर आठ पर पहुंचते ही धीमी गति होने पर सूरज उतरने लगा. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह चलती गाड़ी में पैर फंसने से घसीटता हुआ ट्रेन के साथ चला गया. यह मंजर देखकर प्लेटफार्म में खड़े मुसाफिरों ने दौड़कर ट्रेन के चालक को आवाज दी. जिस पर उसने ब्रेक लगाते हुए गाड़ी रोक दी.

आनन-फानन में सूचना पर पहुंचे जीआरपी कर्मियों ने नाजुक हालत में युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. इंस्पेक्टर जीआरपी राम मोहन राय ने बताया कि हादसे की जानकारी युवक के परिजनों को दे दी गई है. फिलहाल अस्पताल में चलती ट्रेन की चपेट में आये युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *