चार वर्षीय बच्ची से पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

0
21

सीकर, 31 जनवरी (उदयपुर किरण). खानाबदोश परिवार की चार वर्षीय एक बच्ची को उसी के पड़ोसी एक युवक ने वासना का शिकार बना डाला. अत्याधिक रक्तस्राव की वजह से बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे सवाई मान सिंह चिकित्सालय जयपुर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की तफ्तीश जारी है.

पुलिस के अनुसार खाटूश्यामजी ग्राम की राजकीय विद्यायल के पास खानाबदोश लोगों ने डेरा लगा रहा है. बुधवार रात एक ढाबे पर काम करने वाले पड़ोस के एक युवक कालिया उर्फ करण (30) चार वर्षीय बालिका को चाकलेट देने का लालच देकर अपने साथ उठा ले गया. रात करीब आठ बजे परिजनों ने देखा तो डेरे में बच्ची नहीं थी. उन्हें चिंता हुई. तलाश शुरू की तो श्मशान के निकट बालिका की चीख सुनाई दी. उस समय आरोपित भी वहां मौजूद था.

परिजनों को आता देख वह भाग गया. घरवाले बच्ची को खाटूश्यामजी राजकीय चिकित्सालय ले गए. वहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया. इस बीच घटना की सूचना पर एकत्र हुए लोगों ने अस्पताल के निकट ही आरोपित कालिया को पकड़ लिया. गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. थाना खाटूश्यामजी पुलिस आरोपित कालिया उर्फ करण के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here