चार साल पूरा होने पर केजरीवाल सरकार को याद आए पार्टी छोड़ चुके दोस्त

0
19

नई दिल्ली, 11 फरवरी (उदयपुर किरण). आम आदमी पार्टी(आप) की सरकार के चार साल पूरा होने पर पार्टी के विधायकों और नेताओं ने पार्टी की उपलब्धियां बताईं और शुभकामनाएं दीं. ‘आप’ के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली सरकार के चार साल का कार्यकाल पूरा होने पर अपने बधाई संदेश में उन साथियों की तस्वीर शेयर की, जो अब पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं.

संजय सिंह ने रविवार को ट्विटर पर दिए अपने बधाई संदेश में एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ पार्टी से नाता तोड़ चुके ‘आप’ के संस्थापक सदस्य अशुतोष, आशीष खेतान सहित बागी नेता डॉ कुमार विश्वास भी नजर आ रहे हैं.

आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के चार साल का कार्यकाल पूरा होने पर जहां ‘आप’ नेता सरकार की उपलब्धियां बता रहे हैं, वहीं बीते चार साल में पार्टी के कई वरिष्ठ नेता अब पार्टी के साथ नहीं हैं. इनमें से किसी ने नई पार्टी बनाई तो कइयों ने अपने पुराने पेशे में वापसी कर ली. पार्टी से नाता तोड़ चुके अशुतोष अब एक हिन्दी न्यूज वेबसाइट चला रहे हैं, जबकि योगेंद्र यादव ने एक नई राजनीतिक पार्टी बना ली है. ‘आप’ के वरिष्ठ नेता प्रशांत भूषण भी अब अपने पुराने पेश में वापसी कर चुके हैं.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here