छात्रा की हत्या में परिवार के तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज

पुलिस ने मृतका की छोटी बहन व भाई को थाने में लाकर शुरू की पूछताछ

हमीरपुर, 14 मार्च (उदयपुर किरण). उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में इण्टरमीडियेट की छात्रा की हत्या कर शव छिपाने के मामले में गुरुवार को पुलिस ने मृतका के परिवार के ही एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस इस घटना की अभी भी छानबीन कर रही है.

जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र के मसगांव निवासी बलवीर यादव की पुत्री कामनी (19) इण्टरमीडियेट की छात्रा थी जिसे छह मार्च को अगवा कर लिया गया था. दो दिन पहले इसका शव मृतका के घर के पीछे हनुमान मंदिर के पास खंडहर में ईट पत्थरों के नीचे दबा पाया गया था. इस घटना को लेकर मृतका के पिता बलवीर यादव ने अपने सगे भाई नाथूराम उसके पुत्र जितेन्द्र पुत्र नाथूराम व श्रीमती सीमा पत्नी जितेन्द्र के खिलाफ थाने में तहरीर दी जिस पर पुलिस ने धारा-302, 201 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बलवीर यादव के साढ़ू की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस मृतका की छोटी बहन व भाई से भी थाने में पूछताछ कर रही है.

कामनी हत्याकांड के खुलासे में जुटे मुस्करा थाने के इंस्पेक्टर एके सिंह ने गुरुवार को बताया कि मृतका के पिता ने अपने ही सगे भाई, भतीजे जितेन्द्र व सीमा पत्नी जितेन्द्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी इन लोगों के खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं मिले है. क्योंकि बलवीर यादव का अपने भाईयों से लम्बे समय से मनमुटाव चला आ रहा है. उन्होंने बताया कि मृतका कामनी का मोबाइल बरामद कर काल डिटेल के आधार पर पूछताछ की जा रही है. पुलिस की जांच में मृतका के माता पिता के ईद गिर्द सुई घूम रही है. इंस्पेक्टर ने बताया कि हत्याकांड का खुलासा शीघ्र होगा केवल पुलिस तथ्यों एवं साक्ष्यों को जुटाने में अभी लगी है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *