छेड़खानी से तंग किशोरी ने लगाई फांसी, आरोपित युवक गिरफ्तार

0
5
हमीरपुर, 12 जून (उदयपुर किरण). जिले की मौदहा कोतवाली क्षेत्र में छेड़खानी से परेशान होकर एक किशोरी ने मंगलवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बुधवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. परिजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी है.
जिले के मौदहा कोतवाली से आठ किमी. दूर सड़क पुरवा इलाके में एक 14 साल की किशोरी मंगलवार की देर रात इसीलिये अपने घर पर फांसी के फंदे पर झूल गयी क्योंकि पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे लगातार परेशान कर रहा था. छेड़खानी का विरोध करने पर उसे धमकाया भी गया था. आये दिन युवक की बदतमीजी से परेशान होकर बालिका ने परिजनों को भी जानकारी दी थी. बुधवार को पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया. परिजनों ने बताया कि पड़ोसी राजनारायण का बेटा राजेश आये दिन छेड़खानी करता था. इसीलिये अपमानित होकर पुत्री ने यह कदम उठाया है.
मौदहा कोतवाली के इंस्पेक्टर विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि पड़ोसी युवक राजेश बालिका को मोबाइल फोन देकर परेशान कर रहा था. इसीलिये उसने आत्महत्या कर ली है. घटना की जांच कर मामले की रिपोर्ट दर्ज की जायेगी.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here