जमुई में बारातियों से भरी बस पलटी, 30 घायल, दो की हालत चिंताजनक

0
2

जमुई,14 मार्च (उदयपुर किरण).चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत चकाई-जमुई मुख्य मार्ग की बटिया घाटी के पास गुरुवार की शाम बारातियों से भरी बस पलट जाने से करीब 30 बाराती घायल हो गए. इनमें दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है.सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सोनो भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार चकाई-जमुई मुख्य मार्ग की बटिया घाटी के पास बारात लेकर लखीसराय जा रही स्टार बस घाटी में बने बड़े गड्ढे की चपेट में आ जाने से असंतुलित होकर बीच सड़क पर पलट गयी.बस पलटने से उसमें सवार लगभग 30 बाराती घायल हो गए.घटना की सूचना पाकर सोनो थानाध्यक्ष निर्मल कुमार एवं चंद्रमंडीह थाना के सब इंस्पेक्टर मृत्युंजय पंडित ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सोनो भेज दिया. बस के बीच सड़क पर पलट जाने से बटिया घाटी में भयंकर जाम लग गया.सोनो थानाध्यक्ष निर्मल कुमार,चंद्रमंडीह थाना के सब इंसपेक्टर मृत्युंजय पंडित,रंजीत रंजन ने बीएमपी जवानों के सहयोग से दुर्घटनाग्रस्त बस को बीच सड़क से हटवाकर जाम खत्म कराया.

चकाई -जमुई मुख्य मार्ग पर बने गड्ढे जानलेवा साबित हो रहे हैं.चकाई से जसीडीह झारखंड बॉर्डर एवं चकाई से जमुई तक मुख्य सड़क पर सैकड़ों बड़े -बड़े गड्ढे बने हुए हुए हैं.सड़क पर बने गड्ढे वाहन चालकों के लिए परेशानी का बड़ा कारण बन चुके हैं.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here