जयमाल के दौरान दूल्हा -दुल्हन ने की फायरिंग,अब ढूंढ रही है पुलिस

0
4

आरा. रोहतास जिले में शादी और जयमाल के दौरान एक दूल्हे ने हर्ष फायरिंग कर अपने आपको तो कानून के शिकंजे में कस ही दिया,साथ ही नई नवेली दुल्हन को भी जबरन हाथों में पिस्टल पकड़ाकर फायरिंग करा दी.अब दूल्हा और दुल्हन को कानूनी दांव पेंच का शिकार होना पड़ा है. मामला पुलिस तक पहुंच गया है और अब इस मामले में दूल्हा- दुल्हन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

रोहतास जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में दयालगंज गांव में शुक्रवार की रात बारात में वरमाला के समय दूल्हे राजा ने खुद तो फायरिंग की ही, साथ ही दुल्हन के हाथ में जबरन पिस्तौल थमा कर उससे भी फायरिंग करवा दी. इसका वीडियो किसी ने वायरल कर दिया.

वाट्सएप के जरिए वायरल वीडियो भी साफ तौर दिखा रहा है कि दूल्हे राजा अपनी दुल्हन को हाथ में पिस्तौल डालकर जबरन फायरिंग करवा रहे हैं. आसपास के लोग वीडियो बना रहे हैं. वीडियो वायरल होने के 3 घंटे बाद स्थानीय प्रशासन ने आनन-फानन में दूल्हा-दुल्हन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया की दूल्हा राजेश कुमार भोजपुर जिला अंतर्गत तरारी थाना क्षेत्र के सदनपुर गांव का रहने वाला है, जो सेना में कार्यरत है. तरारी के सदनपुर से बीती रात राजपुर के दयालगंज में बारात आई थी. इस विचित्र वरमाला को देख कर सबलोग हतप्रभ हैं, वहीं दूल्हे राजा इसे अपना रसूख समझ रहे हैं.

उन्होंने बताया कि दूल्हे राजा राजेश अपनी कमर से पिस्टल निकाल कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं. साथ ही अपनी नई-नवेली दुल्हनिया से भी फायरिंग करवा रहे हैं. आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने दूल्हा और दुल्हन पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी. उधर आर्मी मैन दूल्हे की नौकरी पर भी अब संकट के बादल मंडराने लगे हैं. इस मामले में दूल्हे पर विभागीय कार्रवाई होना भी तय माना जा रहा है.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here