ट्रक और कार की टक्कर से तीन लोगों की मौत

0
3

प्रतापगढ़ जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर सोमवार की रात लगभग तीन बजे ट्रक व आर्टिका कार की आमने-सामने टक्कर में  तीन लोगों की मौत हो गई. मृतक चंदौली जिले के रहने वाले हैं. इस हादसे में चार अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज से जिला अस्पताल रेफर किया गया. हालात गंभरी देखते हुए डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया.

चंदौली जिले के नौबतपुर बॉर्डर के चारी गांव निवासी आशा देवी( 65) पत्नी संतोष, कर चालक सुजीत (31) पुत्र संतोष, रानी देवी(25)पत्नी सुजीत अजीत कुमार (30) संतोष, सोनू(22), पुत्र हरी, राकेश(30)पुत्र छब्बी व संतोष (18) दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे.

रात लगभग तीन बजे कर प्रतापगढ़ जिले के लालगंज कोतवाली के रानीगंज कैथोला पुलिस चौकी के समीप पहुंची थी कि अचानक सामने से तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से कार सवार लोगों में आशादेवी,चालक सुजीत,और रानी देवी की मौके पर मौत हो गयी.चार लोग घायल हो गए.

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.पुलिस और बाजार के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए ले गए. सभी मृतकों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर मृतक को परिजनों को सूचना देकर मंगलवार को सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here