ट्रक की टक्कर से बालिका की मौत, मौसी बाल-बाल बची

0
2

उन्नाव,14 मई (उदयपुर किरण). बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बिल्हौर मार्ग पर मंगलवार की सुबह मौसी के साथ खरीदारी करने जा रही बालिका को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. हादसे मेें बालिका की मौके पर मौत हो गई. जबकि साथ रही मौसी बाल-बाल बच गई. आसपास के दुकानदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, हादसे के बाद भाग रहे ट्रक चालक को वाहन समेत पुलिस कोतवाली ले आई.

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भिखारीपुर पतसिया के मजरा रतईपुरवा निवासी महादेव की पुत्री मानसी (9) काफी दिनों से अपनी मौसी बिलासा पत्नी स्व. कमलेश निवासी ग्राम बलदेव पुरवा मजरा जिरिकपुर के यहां रह रही थी. बालिका के पारिवारिक चाचा लाखन की पुत्री की शादी बुधवार को है. इसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मौसी बिलासा मंगलवार सुबह अपनी भतीजी मानसी को साथ लेकर कपड़े खरीदने बाजार जा रही थी. बिलासा और मानसी दोनों टेंपो में बैठने के लिए बिल्हौर मार्ग पर स्थित ग्राम पंचूपुरवा के सामने सड़क पार करने लगी.

तभी बिल्हौर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मानसी को कुचल दिया. हादसे में मानसी की मौके पर मौत हो गई. जबकि मौसी बिलासा बाल-बाल बच गई. चौराहे पर स्थित दुकानदारों ने घटना की सूचना हंड्रेड डायल पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, हादसे के बाद भाग रहे ट्रक चालक को वाहन समेत पुलिस कोतवाली लेकर चली आई. घटना की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है.  बेेटी की मौत को लेकर मां गुडिया का रा-रोकर बुरा हाल है.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here