तेज धारदार हथियार से मारकर युवती की हत्या

0
17

रांची/गुमला, 11 फरवरी (उदयपुर किरण). झारखंड के गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के शिवराजपुर गांव निवासी तिजा लोहरा की 18 वर्षीय बेटी कलसी कुमारी की शनिवार की रात अज्ञात अपराधियों ने शिवराजपुर स्थित जामटोली के पास तेज धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी. जबकि साथ गयी उसकी मौसेरी बहन काजल कुमारी ने भाग कर अपनी जान बचाई और घटना की जानकारी परिजनों को दी. घटना शनिवार की रात लगभग 12 बजे की बताई जा रही है.

घटना के बाबत मृतिका के पिता तीजा लोहरा ने बताया कि बीती रात करीब 12 बजे मेरी पुत्री कलसी कुमारी के मोबाइल पर फोन आया. इसके बाद मेरी बेटी कलसी और उसकी मौसेरी बहन काजल दोनों घर से बाहर निकलीं. इसके कुछ देर के बाद ही काजल भागे-भागे घर आई और बताई कि कोई लड़का कलसी के साथ मारपीट कर रहा है. इसके बाद तत्काल घटनास्थल पर गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. अपराधी कलसी की हत्या कर फरार हो चुके थे. ग्रामीणों के अनुसार घटना प्रेम प्रसंग का है. मामले की जानकारी मिलने के बाद रविवार की सुबह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौके का जायजा लिया.

लोगों से पूछताछ भी की. इसके बाद पोस्टमार्ट में के लिए शव सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. घटनास्थल पर मृतका के परिजन ने गुरियाडीह ग्राम के विजय लोहरा पर हत्या करने का आरोप लगा रहे थे. इस पर थाना प्रभारी उपेंद्र महतो दल बल के साथ विजय लोहरा के घर पहुंचे. वहां विजय के परिजन ने बताया कि विजय घर आया ही नहीं है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here