देह व्यापार की सूचना पर होटल में छापेमारी, दो युवती एक युवक को पकड़ा

0
2
लखनऊ, 17 मई(उदयपुर किरण). लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में ग्रीन टाउन होटल में शुक्रवार को पुलिस टीम ने देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी की. टीम के सदस्यों ने मौके से दो युवतियों व एक युवक को पकड़ा. वहीं पुलिस के पहुंचने पर कुछ युवक युवती मौके से फरार हो गये.
गोमतीनगर थाना इलाके में पत्रकारपुरम चौराहे के पास ग्रीन टाउन होटल पर आज अचानक से पुलिस टीम पहुंची तो वहां मौजूद लोगों में हड़कम्प मच गया. कुछ युवक युवती बहानेबाजी करके भागने लगे. इसी बीच रिसेप्शन से पूछताछ कर के पुलिस टीम उस कमरे में जा पहुंची, जहां पर दो युवतियों को देह व्यापार के लिए लाया गया था.
गोमतीनगर थाने की पुलिस ने मौके पर विक्रांत नामक एक ब्रोकर और पश्चिम बंगाल से लाई गई दो युवतियों को गिरफ्तार किया. इसके बाद तीनों को थाने ले आकर पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि ग्राहक के इंतजार में वे होटल में मौजूद थे. होटल का कमरा ओयो एप्प पर बुक हुआ था, जब वे पकड़े गये.
प्रभारी निरीक्षक रामसूरत सोनकर ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है. पूछताछ में युवतियों के बंगाल के होने की जानकारी हुई है. इसके लिए बंगाल पुलिस से भी सम्पर्क किया जाएगा. युवतियों के देह व्यापार से जुड़े होने की पुष्टी हुई है.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here