नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े हीरो : निरहुआ

0
2
भभुआ,17 मई (उदयपुर किरण). यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आजमगढ़ में चुनौती देने वाले भाजपा उम्मीदवार व भोजपुरी के सिनेस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बक्सर के रण में मोदी को देश का सबसे बड़ा हीरो बताया.
कैमूर के रामगढ़ के जीबी कॉलेज में राजद नेता तेजस्वी यादव की सभा के तीन घंटे बाद हाईस्कूल की सभा में निरहुआ ने विपक्षी गठबंधन पर ठेठ भोजपुरी लहजे में जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि `लोगवा बोलत बाड़े कि देश के तोहफा में पीएम पद पर दोबारा नरेन्द्र मोदी चाही. राहुल भैया त ग्राम परधानी लायक भी नाहीं.’ निरहुआ ने बक्सर के भाजपा प्रत्याशी अश्विनी कुमार चौबे को जिताने की अपील करते हुए कहा कि `देश से बढ़कर कुछू नाहीं. एसे देशद्रोह कानून खतम करे के बात करे वाला के रउवा सभे ठिकाने लगाईं.’
मंच पर आते ही सिनेस्टार ने अभिवादन किया और लोगों से भोजपुरी में बोलने की इजाजत मांगी तो भीड़ ने हां बोल दिया. फिर तो निरहुआ ने कई गीतों के मुखड़े गाकर लोगों को गदगद कर दिया. उन्होंने कहा कि भोजपुरी मां है. भोजपुरिया जवान अन्याय के खिलाफ लड़ता है. किसी की परवाह नहीं करता. तभी तो आजमगढ़ में अखिलेश भैया के खिलाफ खड़े होने में देर नहीं लगाई. निरहुआ ने रामधारी सिंह दिनकर की कविता सुनाकर अन्याय के खिलाफ बिगुल बजाने का आह्वान किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता पप्पू प्रजापति व संचालन किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव संजय सिंह ने किया. सभा को प्रत्याशी अश्विनी चौबे, विधायक ददन पहलवान, विधायक अशोक कुमार सिंह, अभय सिंह, अरविन्द सिंह, विस प्रभारी संतोष सिंह आदि ने भी संबोधित किया.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here