नवजात सकुशल, पुलिस ने चुराने वाली महिला को पकड़ा

0
4

फतेहाबाद, 11 जून (उदयपुर किरण). फतेहाबाद नागरिक अस्पताल से मंगलवार तड़के जच्चा राजप्रीत के तीन दिन के नवजात लड़के को चुराने वाली महिला को पुलिस ने कुछ घंटे बाद पकड़ लिया. नवजात सकुशल है.

सिटी एसएचओ सुरेंद्र कंबोज और एएसआई साधुराम की टीम ने इस महिला को मंगलवार दोपहर टोहाना रेलवे ब्रिज क्षेत्र में दबोचा. उसकी गोद में नवजात बच्चा था. आरोपित महिला की पहचान गुरुनानकपुरा निवासी चरणजीत कौर के रूप में हुई है. नवजात सही सलामत है. इस महिला की गिरफ्तारी में अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज ने मदद की. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है.
इस घटना पर परिजनों के हंगामे के बाद डीएसपी के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया था. गांव भूथन खूर्द निवासी राजप्रीत ने 3 दिन पहले लड़के को जन्म दिया था. राजप्रीत के पहले दो बेटियां हैं. राजप्रीत ने बताया कि मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिलनी थी. सोमवार शाम वार्ड में एक महिला उसके पास आकर बैठ गई थी. उसके साथ एक लड़का भी था. उस महिला ने कहा था कि उसकी भाभी की डिलीवरी होनी है. वह लोग सिरसा से आएंगे. उनका इंतजार कर रही हूं. उस महिला ने नवजात बच्चे को गोद में उठाकर खिलाया भी था. वह रात को वहीं बैठी रही.

राजप्रीत का कहना है कि रात करीब 2 बजे उसे नींद आ गई. इस दौरान बच्चा उसके पास था. सुबह 5ः34 बजे उसकी नींद टूटी तो बच्चा नहीं था. अस्पताल के सुरक्षा स्टॉफ का कहना है कि आरोपित महिला दोपहर से राजप्रीत के साथ बैठी थी. उन्हें लगा कि वह राजप्रीत की जानकार है. इस वजह से उन्होंने उसे नहीं रोका. आरोपित महिला के परिजनों का कहना है कि वह रात से घर नहीं आई है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here