नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीनों आरोपित गिरफ्तार

0
2

रांची, 17 मई (उदयपुर किरण). गुमला जिले के भरनों प्रखंड में नाबालिग बच्ची के साथ महूगांव के युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. परिजनों द्वारा इस संबंध में मुकदमा कराए जाने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार बीते रविवार रात को पीड़िता की मां एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने गई थी और पिता काम करने ईंट भट्ठा गए हुए थे. घर में पीड़िता की बड़ी बहन और छोटा भाई थे. देर रात महूगांव निवासी सीता उरॉव, मुकेश उरॉव और फगुवा उरांव पीड़िता के घर पहुंचे. युवकों ने दरवाजा तोड़ दिया और एक बच्ची को अगवाकर अम्बाबारी पहाड़ की ओर ले गए. तीनों युवकों ने बच्ची से दुष्कर्म किया. रातभर ग्रामीणों ने बच्ची की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली. सुबह किसी तरह बच्ची अपने घर पहुंची.

लड़की ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपनी माँ को दी. ग्रामीणों ने युवकों के घर जाकर पूछताछ की लेकिन उल्टा युवकों के परिजन केस नहीं करने की धमकी देते हुए समझौते का दबाव बनाने लगे. शुक्रवार को मारासिलि बगीचा में सैकड़ों ग्रामीणों ने बैठक कर तीनों युवकों को बुलवाया लेकिन तीनों युवक बैठक में नहीं पहुंचे. परिजन एवं ग्रामीण आरोपियों को सजा दिलाने के लिए बच्ची को लेकर थाना पहुंचे. पीड़िता की माँ ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म का केस दर्ज कराया. पुलिस ने महुँगांव से तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here