नाले ​में मिला अज्ञात युवक का शव

0
2
मेरठ, 14 मई (उदयपुर किरण). ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित ओडियन नाले में मंगलवार को एक अज्ञात युवक का सड़ा गला शव मिला. युवक के एक स्थानीय निवासी होने का अनुमान लगाया गया. लेकिन मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त से इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक की मौत नाले में गिरने से हुई या हत्या करके शव को ठिकाने लगाया गया, पुलिस दोनों पहलुओं पर जांच में जुटी है.
ब्रह्मपुरी थाने के बाहर स्थित ओडियन नाले में लोगों ने एक युवक का शव पड़ा देखा तो मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई. जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने क्षेत्रवासियों की मदद से शव को नाले से बाहर निकलवाया. लगभग 35 वर्षीय मृतक काली पैंट और चेक की शर्ट पहने हुए था. मृतक की एक आंख भी बाहर निकली हुई थी और शव बुरी तरह से गल चुका था. शव को देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की मौत लगभग पांच दिन पहले हुई है. मृतक के कपड़ों की जेब से एक टॉर्च भी बरामद हुई है.
शुरुआती दौर में स्थानीय निवासियों ने मृतक की शिनाख्त कुछ दिन से लापता चल रहे एक स्थानीय युवक के रूप में की. लेकिन मौके पर पहुंचे उक्त युवक के परिजनों ने शव को पहचानने से इनकार कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. इससे पहले भी ओडियन नाले से कई शव बरामद हो चुके हैं.
एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि नालों से मिलने वाले शवों की शिनाख्त कराने के प्रयास किए जाते हैं. इस शव की शिनाख्त कराई जा रही है. इसके बाद ही घटना का खुलासा किया जायेगा.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here