पुरानी रंजिश में पड़ोसी ने की थी मासूम की हत्या, गिरफ्तार

0
2
बागपत, 17 मई (उदयपुर किरण). कोतवाली पुलिस ने चार दिन पूर्व गांव सरूरपुर कला में हुई बालक की हत्या का खुलासा शुक्रवार को कर दिया है. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.
पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव सरूरपुर कला में गत सोमवार को ईश्वर के सात वर्षीय पुत्र दिपांशु का शव मकान में दूसरी मंजिल की चौखट पर फांसी पर लटका मिला था. परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराये ही शव को जमीन में दबा दिया था. बाद में परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी. परिजनों की मांग पर जिलाधिकारी के आदेश पर शव को गड्ढे से निकालकर शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया गया था.
पोस्टमार्टम रिपोर्ट  में बच्चे की मुंह दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी. इसके बाद बच्चे के पिता ने गांव के ही अभिषेक पुत्र बलवान को नामजद कराते हुए कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. बच्चे के पिता के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते उसने बच्चे की हत्या की है. पुलिस ने शुक्रवार को गांव में ही बल्लम गेट के पास से आरोपित अभिषेक को दबोच लिया और कोतवाली लाकर उससे पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. हत्यारोपित ने बताया कि गला दबाकर बालक की हत्या के बाद शव को दूसरी मंजिल पर ले जाकर चुन्नी से फांसी लगाकर चौखट पर लटका दिया. ताकि लोगों को यह लगे कि बालक ने खुदकुशी की है.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here