पुलिस ने जलती चिता से निकाली महिला के शव की राख व हड्डियां

0
2
फिरोजाबाद, 14 मई (उदयपुर किरण). मक्खनुपर थाना क्षेत्र के गांव निहालपुर में मंगलवार को सदिग्धावस्था में एक महिला की मौत हो गयी. ससुरालियों ने मायका पक्ष को सूचना दिये बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया. मायका पक्ष द्वारा ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाने के बाद पुलिस ने शव के महिला के शव की राख व हड्डियों को अपने कब्जे में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतका के ससुरालीजन फरार है.
थाना मक्खनपुर के गांव निहालपुर निवासी रूबी (32) पत्नी शेर सिंह उर्फ शेरा की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गयी. रूबी की मौत से ससुरालियों में हड़कम्प मच गया. उन्होंने शव का अंतिम संस्कार कर दिया. इधर किसी तरह रूबी के मृत होने की सूचना जब उसके मायका पक्ष को हुई तो मृतका के भाई विजय सिंह व अंकुर निवासी नगला विश्नू थाना लाइनपार  गांव निहालपुर पहुंच गये. जिन्होंने ससुरालियों पर रूबी की हत्या करने तथा उन्हें बिना सूचना दिये ही शव का अंतिम संस्कार करने का आरोप लगाते हुये मामले से पुलिस को अवगत कराया. सूचना मिलते ही अंतिम संस्कार स्थल पर पुलिस भी पहुंच गयी, लेकिन तब तक शव जलकर राख हो चुका था. पुलिस को देख ससुरालीजन फरार हो गये. पुलिस ने जलती चिता से शव की राख व हड्डियों को अपने कब्जे में ले लिया. मृतका के भाईयों ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन रूबी की शादी लगभग नौ साल पूर्व की थी. उनकी बहन के तीन बच्चे भी हैं.
इस सम्बंध में थाना प्रभारी मक्खनपुर सलीम खां ने बताया कि रूबी की मौत हुई है. मायका पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुये सूचना दी थी. जब मोके पर पहुंचे तो शव पूरी तरह से जल चुका था. इसलिये राख व हड्डियों को कब्जे में लिया गया है. मामले की जांच कर कार्यवाही की जा रही है.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here