पूर्व छात्रनेता का झाडियों में मिला शव

जयपुर,10 फरवरी (उदयपुर किरण). हरमाडा इलाके में रविवार सुबह एक सुनसान इलाके में छात्रनेता अभिषेक सिंह शेखावत का शव पड़ा मिला. अभिषेक एडशिनल एसपी रामसिंह का बेटा है. पुलिस को शव के पास कार में कीटनाशक दवाएं मिली जिससे आत्महत्या का अंदेशा जताया जा रहा है. पुलिस ने इसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.

हरमाड़ा पुलिस को रविवार सुबह सुनसान जगह पर एक शव होने की सूचना राहगीर ने दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त शुरू की तो शव की पहचान मृतक अभिषेक सिंह शेखावत के रूप में हुई. इसके बाद पुलिस को पता चला कि मृतक अभिषेक एडिशनल एसपी राम सिंह का बेटा है. मृतक विद्याधर नगर में रहता था. अभिषेक पूर्व में राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्र नेता रह चुका है. वह काफी जिंदादिल इंसान बताया जाता है. पुलिस ने इस मामले में तहकीकात की तो पता चला कि कुछ दिन पहले घरेलू क्लेश के चलते राम सिंह की पत्नी भी घर छोड़ कर चली गई थी. इससे अभिषेेक भी परेशान था. शनिवार को बिना बताए घर से निकला था. जिसके बाद अभिषेक का शव मिला. शव के पास ही कुछ दूरी पर अभिषेक की कार भी मिली. जिसमें ड्राइवर सीट के पास वाली सीट पर कीटनाशक गोलियों के खाली पैकेट मिले.

दोपहर मोबाइल घर छोड़ गया था : मृतक के पिता रामसिंह ने बताया कि अभिषेक दोपहर को 4 बजे के आसपास घर से निकला था. इसके दौरान वह अपना मोबाइल तक घर में छोड़ गया. उससे देर रात तक कोई संपर्क नहीं हो पाया. इसके बाद उसके दोस्तों से बात की लेकिन किसी भी दोस्त के पास अभिषेक नहीं गया वहीं रिश्तेदारों के यहां भी अभिषेक नहीं पहुंचा था. इस घटनाक्रम के बाद पूरा परिवार टूट गया. मात्र 26 वर्ष की उम्र में अभिषेक अब उनके बीच नहीं रहा है.

हत्या की आशंका से इंकार नहीं : पुलिस यह भी मान रही कि मृतक की किसी से दुश्मनी भी हो सकती है और आत्महत्या दर्शाने के लिए विषाख्त को कार में रख दिया हो. अभिषेक की कॉलडिटेल सहित उसके साथ रहने वाले लोगों की हिस्ट्री भी पुलिस खंगालेगी. पुलिस इसको पूरी तरह आत्महत्या का मामला नहीं मान रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *