पूर्व पति ने महिला का किया अपहरण, परिजनों को किया घायल

0
5

मुरैना, 14 मार्च (उदयपुर किरण). जीवन का भरण-पोषण करने के लिये पत्नी ने जब अदालत का दरवाजा खटखटाया और दूसरी शादी कर ली, तो पहले पति को यह सब नागवार गुजरा. गुरुवार को अपने पिता और दूसरे पति उनके परिजनों के साथ अदालत में महिला आ रही थी. पहले पति ने अदालत से मात्र 50 मीटर की दूरी पर महिला के साथ आये परिजनों की मारपीट करते हुये देशी फिल्मों की स्टाइल में अपहरण कर लिया. जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गये, लेकिन अभी तक महिला का पता नहीं चल सका है.

मुरैना जिले कैथोदा गांव निवासी रेखा कुशवाह का विवाह तीन वर्ष पूर्व सुमावली क्षेत्रान्तर्गत मटकोरा निवासी जगदीश कुशवाह के साथ हुआ था. कतिपय कारणों के कारण जगदीश ने रेखा को एक साल बाद ही छोड़ दिया. परिजनों द्वारा सुलह कराने के प्रयास सफल नहीं हुये. रेखा ने अपने जीवन भरण पौषण के लिये अदालत में परिवाद दाखिल कर दिया. यह मामला न्यायालय में लंबित हैं. इसी की तारीख पर रेखा अपने पिता रामौतार, पति भूरा, जेठ गादीपाल व अन्य लोग आ रहे थे. यह सभी लोग अदालत के मुख्य द्वार के बाहर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की सडक़ पर थे. इसी बीच पूर्व पति जगदीश व उसके एक दर्जन सहयोगियों ने रेखा को पकडक़र गाड़ी बिठा लिया. परिजनों द्वारा विरोध किये जाने पर सभी ने लात-घूंसों व लाठी डण्डों से रेखा तथा उसके परिजनों की मारपीट कर दी. इसमें रामौतार, गादीपाल, सुरेन्द्र घायल हो गये. इस घटना से कॉलोनी की सडक़ पर सनसनी फैल गई.

वहीं न्यायालय में आये सैकड़ों परिवादी व वकील भी घटना स्थल पर आ गये. पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया. रेखा की दूसरी शादी स्टेशन रोड़ थाना क्षेत्र के मू्रंगाराम का पुरा निवासी भूरा कुशवाह के साथ 6 माह पूर्व कर दी गई थी. पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here