पूर्व प्रधान पति ने शिकायत करने पहुंचे ग्रामीणों को दी धमकी, वीडियो वायरल

0
4
मेरठ, 11 जून (उदयपुर किरण). पूर्व प्रधान पति ने मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर शिकायत करने पहुंचे ग्रामीणों को भुगत लेने की धमकी दे डाली. घटना के बाद दहशत में आए पीड़ित ग्रामीणों ने पूरे प्रकरण का वीडियो एसएसपी को सौंपते हुए आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. एसएसपी ने इस मामले की जांच पुलिस को सौंप दी है.
मंगलवार को इंचैली के मसूरी गांव निवासी अरुण के साथ दर्जनों ग्रामीण जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे. ग्रामीणों ने जिलाधिकारी अनिल ढींगरा को सौंपे प्रार्थना पत्र में बताया कि कुछ समय पहले पूर्व प्रधान पति यशपाल के कार्यकाल के दौरान गांव में पानी की टंकी का निर्माण हुआ था. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि टंकी के निर्माण में ठेकेदार और ग्राम प्रधान ने मिलीभगत करके निम्नस्तरीय सामग्री का प्रयोग किया. जिसके चलते टंकी आज तक सूखी पड़ी है और सरकार का भारी नुकसान हुआ.
ग्रामीणों के मुताबिक, वह प्रार्थना पत्र देकर डीएम कार्यालय से वापस लौट रहे थे कि इसी दौरान पूर्व प्रधान के पति यशपाल ने उनका रास्ता रोक लिया. आरोप है कि अपनी शिकायत करने से गुस्साए यशपाल ने ग्रामीणों को शहर की सीमा पार करने से पहले ही सबक सिखाने की धमकी दी. लेकिन इसी बीच कुछ ग्रामीणों ने धमकी दे रहे पूर्व प्रधान पति का वीडियो बना लिया. जिसके बाद दहशत में आए ग्रामीण एसएसपी कार्यालय पहुंचे. ग्रामीणों ने एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत करते हुए उन्हें घटना का वीडियो भी सौंपा. जिसके बाद एसएसपी नितिन तिवारी ने थाना पुलिस को मामले में जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here