बाइक सवार बदमाशों ने पिता के सामने बेटे को गोली मारी

0
2

नई दिल्ली, 14 मार्च (उदयपुर किरण). बाहरी उत्तरी जिले के नरेला औद्योगिक क्षेत्र इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर तीन लाख 60 हजार रुपये लूट लिये. जबकि युवक का पिता बदमाशों की गोली से बाल बाल बच गया. वारदात के बाद बदमाश मौके पर से फरार हो गए. पुलिस ने युवक को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर बताई. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपितों की धड़पकड़ करने की कोशिश कर रही है. पुलिस को मौके पर से एक कारतूस और दो कारतूस के खोल बरामद हुए हैं.

जानकारी के अनुसार घायल युवक की पहचान रंजीत के रूप में हुई है. वह परिवार के साथ गंगा विहार गोकलपुरी इलाके में रहता है. रंजीत के पिता नरेश चंद ने पुलिस को बताया जे जे कॉलोनी बवाना में उनका एक प्लॉट है. जिसको कुछ दिन पहले उन्होंने आकाश नामक व्यक्ति को चार लाख 60 हजार रुपये में बेच दिया था. आकाश ने उनको एक लाख रुपये पहले एडवांस के तौर पर दे दिये थे. सुबह करीब 11 बजे वह रंजीत के साथ बाइक पर आकाश के घर पहुंचे. जहां से प्लॉट की जीपीए कराने के बाद आकाश ने तीन लाख 60 हजार रुपये दिये थे.

जिनको बैग में रखकर वह वापिस घर की तरफ आ रहे थे. खेड़ा कलां पुल के पास पहुंचने पर अचानक पीछे से बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को जबरन रूकवा ली. तीनों के पास पिस्टल थी. दो बदमाश बैग छिनने की कोशिश करने लगे. विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी. हाथापाई करने पर बदमाशों ने रंजीत पर दो राउंड गोली पास से चलाई. एक गोली उसके पेट में जब एक दाएं कंधे पर लगी. एक बदमाश ने जब गोली चलाई. पिस्टल से गोली नहीं चली. जो वहीं पर गिर गई थी.

रंजीत सडक़ पर ही खून से लथपथ बेहोश की हालत में गिर गया. बदमाश नोटों से भरा बैग लूटकर मौके पर से फरार हो गए. उन्होंने पीसीआर और परिवार वालों को वारदात की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रंजीत को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने रंजीत की हालत गंभीर बताई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गोली पास से मारी गई थी. जिस तरह से वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है. उससे लगता है कि बदमाशों को पता था कि बैग में मोटी रकम है. पुलिस टीम आकाश से भी पूछताछ करने की कोशिश कर रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here