बिजनेसमैन को हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला सहित पांच गिरफ्तार

0
5

फरीदाबाद, 12 जून (उदयपुर किरण). बिजनेसमैन को हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला को उसके चार साथियों सहित पुलिस ने गिरफ्तार किया. महिला थाना बल्लभगढ़ प्रभारी रेनू शेखावत ने आरोपी को किया गिरफ्तार. आरोपी महिला एवं बिजनेसमैन की दोस्ती कुछ दिन पहले फेसबुक पर हुई थी. बताया जाता है कि बिजनेसमैन कुत्तों की खरीद-फरोख्त का काम करता है. एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमेन धारणा यादव को सूचना मिली की हनी ट्रैप में फंसाने वाली एक महिला जिसने महिला थाना बल्लभगढ़ में एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है, लाखों रुपये लेकर आरोपी के पक्ष में एफिडेविट बनवा कर देगी. महिला ने सैक्टर-12 कोर्ट में व्यक्ति के पक्ष में एफिडेविट बनवाकर केस वापस लेने की एवज में 17 लाख रुपये लेने का सौदा तय हुआ. एसएचओ महिला थाना बल्लभगढ़ रेनू शेखावत की देखरेख में टीम गठित की गई. टीम ने बुधवार को छापेमारी कर आरोपी महिला को कोर्ट के बाहर पैसों सहित दबोचा.

करनाल का एक बिजनेसमैन कुत्तों की खरीद-फरोख्त का काम करता है व्यक्ति ने अपनी फेसबुक के ऊपर अपने बिजनेस का विज्ञापन किया हुआ था. आरोपी महिला ने बिजनेसमैन से फेसबुक के जरिये संपर्क किया और कहा कि उसको कुत्तिया चाहिए. कुत्तिया देने के बाद में थोड़े दिन बाद महिला ने कहा कि उसको यह कुत्तिया पसंद नहीं है वह अपनी कुत्तिया को वापिस ले जाए. व्यक्ति करनाल से अपनी कुत्तिया को वापस लेने के लिए फरीदाबाद आ गया जो आरोपी महिला ने अपने आप को वृंदावन निवासी बताया हुआ था और कहा कि वह फरीदाबाद आकर मिलती है अपनी कुतिया वापस ले जाना. 18 मईको महिला फरीदाबाद मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिए कहा और करनाल निवासी व्यक्ति मेट्रो स्टेशन पहुंच कर महिला से मिला महिला ने कहा कि उसका भाई अभी दो तीन घंटे में कुत्तिया लेकर पहुंच रहा है.

महिला ने कहा कि दो-तीन घंटे गाड़ी में थक जाएंगे आराम करने के लिए रूम बुक कर लेते हैं. महिला ने एक रूम बुक करा लिया. रूम में जाने के थोड़ी देर बाद महिला व्यक्ति से कहने लगी कि मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ वरना मैं शोर मचा पर दुष्कर्म के केस में फंसावा दूंगी. इस केस की पीडि़ता और आरोपी ने संबंध बनाए और उसके बाद होटल से बाहर निकल गए. आरोपी करनाल के लिए निकल गया और पीडि़ता ने उसी शाम महिला थाना बल्लभगढ़ में जाकर दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया था. बलात्कार केस का आरोपी राज चावला करनाल के लिए निकला गया, जिसके पास महिला थाना बल्लभगढ़ से उसके पास फोन पहुंचा कि एक महिला ने उसके खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दी है.

जिस पर आरोपी डर गया. थोड़ी देर बाद ही आरोपी के पास दो अलग-अलग व्यक्तियों का अलग-अलग मोबाइल नंबर से फोन आया और उन्होंने 40 लाख रुपये की डिमांड की.करनाल निवासी व्यक्ति ने कहा कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है और वह इतनी बड़ी रकम अदा नहीं कर सकता. जिस पर आरोपी महिला एवं उसके दो साथियों ने करनाल निवासी व्यक्ति के हक में एफिडेविट देने के लिए 17 लाख रुपये में सौदा तय कर दिया. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि जो बुधवार को आरोपी महिला एवं उसके दो अन्य साथियों को एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमन   धारणा यादव एवं थाना महिला बल्लभगढ़ एसएसओ  रेनू शेखावत ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को पैसों सहित रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी दीपक, सुमित, गौरव और सतीश निवासी कोराली, तिगांव व बलात्कार केस की पीडि़ता व एक्सटॉर्शन केस की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जज के सम्मुख पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here