बुंडू गैंगरेप मामले में पांच गिरफ्तार

0
27

राजधानी रांची से 40 किलोमीटर दूर बुंडू में हुए नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में राजू अहीर उर्फ गुड्डू, अमित अहीर उर्फ खान, शरणागत अहीर उर्फ गोलू, पंकज अहीर उर्फ करमपाल और एक नाबालिग शामिल हैं. उनके पास से पुलिस ने पीड़िता के मित्र से छीना गया मोबाइल बरामद किया है.

बुंडू एसडीपीओ अशोक कुमार ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 29 जनवरी को एक नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ बुंडू घूमने आई थी. शाम को दोनों ताऊ गांव में लॉज में रहने वाले मित्र से मिलने के लिए गए. लड़की लॉज के बाहर खड़ी थी और लड़का अपने मित्र से मिलने के लिए लॉज के अंदर गया था. तभी पांच बदमाश लड़की के पास पहुंचे और उसका मोबाइल छीन लिया.

थोड़ी देर के बाद लॉज के अंदर से लड़का भी बाहर आया तो उसका भी मोबाइल उन्होंने छीन लिया. फिर पांचों अपराधियों ने लड़की को जबरदस्ती अहीर टोला के बाहर बहियार में ले जाकर दुष्कर्म किया. उसके बाद लड़की को उसका मोबाइल देकर उसके पुरुष मित्र को बुलाकर सौंप दिया. घटना के बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया.

टीम तकनीकी शाखा की मदद से छापेमारी कर बुंडू से पांचों अपराधियों को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया. सभी ने घटना में शामिल होना स्वीकार किया है. उनके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी बरामद किया गया.

एसडीपीओ ने बताया कि छापेमार टीम में राजकुमार यादव, संगीता झा, जीरामणि हांसदा, अरविंद प्रसाद, प्रधान हेंब्रम सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे. नाबालिग के बयान पर बुंडू थाने में पोक्सो एक्ट के तहत पांच अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here