बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर घर में लूटपाट

0
3

नई दिल्ली. उत्तर पश्चिमी जिले के अशोक विहार इलाके में तीन बदमाशोंं ने दिनदहाड़े बुजुर्ग दंपति के घर में घुस उनको बंधक बनाकर जानलेवा हमला किया. इसके बाद घर में रखे लाखों के गहने आदि सामान लूटकर फरार हो गए.

पुलिस ने घायल बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

जानकारी के अनुसार अशोक विहार के एफ ब्लॉक में 78 साल के बुजुर्ग घनपत राम गुप्ता पत्नी प्रेमलता गुप्ता के साथ रहते हैं. उनके बच्चे आसपास ही रहते हैं. शनिवार शाम उनकी नौकरानी काम करके चली गई थी. करीब साढ़े सात बजे वह घर पर खाना खा रहे थे.

इसी बीच तीन बदमाश घर में घुसे, जिनमें से एक के हाथ में डंडा था. दंपति पर जानलेवा हमलाकर बंधक बना लिया. प्रेमलता ने जब विरोध करने की कोशिश की तो उनके बाल पकड़कर फर्श पर बैठा दिया गया. शोर मचाने पर उनको जान से मारने की धमकी दी गई.

इसके बाद कमरे में रखी अलमारी खोलकर उसमें रखे लाखों के गहने,नकदी व अन्य महत्वपूर्व सामान बैग में डालकर तीनों बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को महाराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उनकी हालत देखकर उनको पंजाबी बाग अस्पताल में शिफ्ट कर दिया.

महज 10 मिनट में लूट को दिया अंजाम

बदमाशों ने इस लूट की वारदात को महज 10 मिनट के भीतर अंजाम दिया. वारदात के बाद से ही बुजुर्ग महिला इस दहशत में है. फिलहाल बुजुर्ग महिला की हालत को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीसीपी विजिंता आर्या के अनुसार घर की नौकरानी से भी पूछताछ की जा रही है. जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है. उससे साफ है कि बदमाशों को घर के बारे में पूरी जानकारी रही होगी. उन्होंने वारदात से पहले रेकी भी की होगी.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here