भाई ने सगी बहन को डायन बताकर की हत्या

नवादा. जहां हर घर की बहना रक्षा बंधन के दिन अपनी जीवन की रक्षा के लिए भाई की कलाई पर राखी बांधती है और बहन भगवान से भाई की लंबी उम्र की कामना करती है.वही एक भाई ने 65 वर्ष की बहन को तेज हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी.

मामला नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के बांधी पंचायत के केवाल गांव से सटे करीब पांच सौ मीटर दक्षिण बधार भुआली बांध की है. जगदीश हरिजन अपनी पत्नी अलखी देवी व परिजन के साथ गांव के बधार में एक झोपड़ी देकर रहता है.जगदीश हरिजन का ससुराल बगल के गांव केवाल में ही है.जगदीश हरिजन ने बताया कि रविवार की सुबह मेरा ही साला जगदीश भुइया अपने परिवार के साथ मेरी झोपड़ी के पास आकर मेरे पूरे परिवार को दौड़ा दौड़ा कर पीटा.और फिर मेरी पत्नी अलखी देवी को पकड़ कर लकड़ी पर रखकर तेज हथियार से गर्दन को काट दिया.पोती खुशबू को पकड़कर मारपीट किया और फिर छोड़ दिया.

उन्होंने ने बताया कि मेरी पत्नी को डायन कहकर मारा गया.मेरा साला कहता था कि मेरा घर यही बर्बाद कर दी है.सिरदला थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि घटना का कारण परिवारिक कलह व डायन का आरोप बताया है.इस मामले में महिला के पति जगदीश हरिजन ने जगदीश भुइया,पल्लू भुइया,रामविलास भुइया,रामपति भुइया,काजल कुमारी पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *