मार्ग दुर्घटना में चालक समेत दो की मौत

0
2

प्रयागराज, 17 मार्च (उदयपुर किरण). जनपद में बीते बारह घंटे के दौरान अलग-अलग स्थानों पर हुई मार्ग दुर्घटनाओं में एक ट्रक चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई.
पहली घटना शहर के धूमनगंज थाना क्षेत्र में हुई. धूमनगंज के कालिन्दीपुरम राजरूपपुर निवासी राकेश कुमार 29 वर्ष पुत्र शंकरलाल तीन भाई दो बहनों में चौथे नम्बर का था.

जमीन का कारोबार करके राकेश पत्नी संगीता और एक बेटे का किसी तरह भरण-पोषण करता था. बताया जा रहा है कि राकेश कुमार अपने एक रिस्तेदार के अस्पताल में शनिवार की रात नौ बजे गया. वहां से वापस घर लौटते समय रास्ते में एक ट्रक ने उसकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की जानकारी होते ही आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले तो उसे अस्पताल लेकर गई और उसके बाद परिजनों को खबर दी. खबर मिलते ही उसके परिजन भी पहुंचे. उधर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर रविवार की भोर मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की.

दूसरी घटना घूरपुर थाना क्षेत्र के गौहनिया ओरवर ब्रिज के पास शनिवार की रात लगभग एक बजे की है. प्रतागढ़ से मध्य प्रदेश की ओर जा रही एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा भिड़ी. भिड़न्त इतनी तेज हुई कि ट्रक चालक हजरत अली 40 वर्ष की मौत हो गई. जबकि हादसे में ट्रक का खलासी बाल-बाल बच गया. हादसे के चलते वाहनों की लम्बी कतार लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घायल खलासी को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल भर्ती कराया. इसके बाद मृत चालक के परिजनों को खबर दी. रात लगभग तीन बजे चालक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here