मीरा बाग फ्लाईओवर से गिर कर स्कूटी सवार की मौत

0
2

नई दिल्ली, 16 मार्च (उदयपुर किरण). बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट इलाके स्थित मीरा बाग फ्लाईओवर से गिर कर स्कूटी सवार की शनिवार को दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान 30 वर्षीय राकेश के रूप में हुई है. माना जा रहा है कि स्कूटी को पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके बाद हवा में उछलते हुए स्कूटी सवार युवक फ्लाईओवर से नीचे जा गिरा. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घायल युवक तड़पता रहा और लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे. पश्चिम विहार वेस्ट थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बाहरी जिले के डीसीपी सेजू पी कुरूविला के अनुसार राकेश कुमार गली संख्या-1, उत्तराखंड कॉलोनी, संत नगर बुराड़ी में रहता था. परिवार में पत्नी व एक बेटी है. वह नोएडा स्थित एक कॉल सेंटर में काम करता था. पुलिस को हादसे की सूचना शनिवार दोपहर चार बजे मिली. कॉलर ने बताया कि स्कूटी सवार एक युवक फ्लाईओवर से नीचे गिर गया है.
सूचना मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने पाया स्कूटी फ्लाईओवर पर एक्सीडेंट हालत में खड़ी है. जांच के दौरान पता चला कि स्कूटी के बैक साइड पर गहरा डेंट आया हुआ था, जिससे अनुमान है कि पीछे से तेज रफ्तार वाहन ने घुमावदार रोड के दौरान टक्कर मारी. कुछ चश्मदीदों ने पुलिस को बयान दिया कि टक्कर लगने के बाद युवक स्कूटी को कंट्रोल नहीं कर पाया और 5 फुट हवा में उछलने के बाद युवक 50 फुट से अधिक ऊंचाई के फ्लाईओवर से नीचे आ गिरा. युवक के सिर व शरीर में गहरी चोट लगने व खून अधिक बहने से अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पश्चिम विहार वेस्ट पुलिस हादसे के लिए जिम्मेदार उस वाहन की तलाश कर रही है. पुलिस ने आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी चेक किया है. इस बीच पुलिस को किसी ने यह भी बताया कि स्कूटी सवार शख्स रुक रुक मोबाइल से सेल्फी ले रहे थे. हालांकि इस बारे में पुलिस ने इनकार कर दिया.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here