मुन्ना का पता नहीं बताने पर साथियों ने की थी हत्या

नई दिल्ली, 11 फरवरी (उदयपुर किरण). बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके में बीते गुरुवार दीपक उर्फ ढिल्लू नामक युवक की उसी के घर में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी. जबकि दीपक की पत्नी द्वारा बीचबचाव करने पर कुर्सी से उस पर भी जानलेवा हमला किया गया. पुलिस का कहना है कि मृतक के दोस्त भीम और सुहेल ने ही वारदात के अंजाम दिया था. आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

पुलिस के अनुसार वारदात वाले दिन दीपक अपने एक जानकार उत्तम शर्मा के साथ हरिद्वार से वापस घर आया था. जबकि दोनों आरोपित स्कूटी से उसे घर पहुंचे थे. तीनों घर के पीछे खाली जगह में चारपाई पर बैठे थे और किसी मुन्ना नामक शख्स के बारे में बातें कर रहे थे. इसी बीच मुन्ना का पता नहीं बताने को लेकर भीम और सुहेल ने दीपक पर हमला कर दिया. भीम ने सुहेल से कहा कि दीपक हमले गद्दारी कर रहा है. आज इसका खात्मा कर देते हैं. इस पर सुहेल ने दीपक को पकड़ लिया और भीम ने चाकू से हमला शुरू कर दिया.

घायल दीपक के चिल्लाने की आवाज सुनकर दीपक की पत्नी वहां पहुंची और बीचबचाव करने लगी. जिस पर आरोपितों ने दीपक की पत्नी पर भी कुर्सी से जानलेवा हमला किया. दीपक ने दोनों से छूटकर गली की तरफ भागने की कोशिश की. इधर शोर सुनकर पकड़े जाने के डर से भीम और सुहैल वहां से फरार हो गए. तब खून से लतपथ हालत में दीपक को संजय गांधी अस्पताल में पड़ोसी विक्की ने भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *