युवक का अपहरण कर पांच लाख फिरौती मांगने का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

0
39

दौसा, 31 जनवरी (उदयपुर किरण). शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने युवक के अपहरण के मामले का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपित हेमराज मीणा निवासी हिंगोट डालनपुर, जिला करौली को गिरफ्तार कर लिया है. वही मामले में अन्य आरोपी हेमराज की पत्नी समेत तीन आरोपित अभी फरार चल रहे हैं. कोतवाली प्रभारी गणपतलाल ने गुरुवार को बताया कि आरोपित की पत्नी ने युवक त्रिलोक शर्मा को नौकरी देने का झांसा देकर जयपुर बुला लिया.

जहां से उसे जयपुर के जगतपुरा में एक मकान में बंधक बना लिया. आरोपितों ने युवक की अश्लील वीडियो बनाई तथा वीडियो बनाकर 5 लाख की फिरौती की मांग की. आरोपितों द्वारा फिरौती की राशि 5 लाख रुपये मेहंदीपुर बालाजी मोड़ पर मंगवा ली. जहां पुलिस टीम पहले से ही आरोपितों को दबोचने के लिए तत्परता से खड़ी हुई थी, लेकिन आरोपित ने फिरौती की रकम लेने से इंकार कर दिया. कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों ने खुद को पुलिस द्वारा पकड़े जाने से भयभीत होकर अपहृत युवक को इंदिरा गांधी नगर जयपुर में छोड़कर फरार हो गए.

बाद में पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपहरण के मुख्य आरोपित हेमराज मीणा को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि 24 जनवरी को युवक त्रिलोक शर्मा का अपहरण किया गया था. जिसका पुलिस थाने में मामला दर्ज होने के बाद एसपी के निर्देश पर दोसा कोतवाली, सदर, सिकंदरा तथा मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए मामले का राजफाश कर दिया.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here