युवती का अपहरण कर रहे बदमाशों को रोकने पर आप नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

चंडीगढ़, 14 मार्च (उदयपुर किरण). पंजाब में तरनतारन के हलका पट्टी में गुरुवार सुबह गाड़ी सवार बदमाशों द्वारा युवती का अपहरण करने का प्रयास किया गया लेकिन बस स्टैंड पर मौजूद एक व्यक्ति ने उन्हें रोका तो गाड़ी सवार बदमाश उक्त व्यक्ति को गोली मारकर फरार हो गए. वह इस समय तरनतारन के सिविल अस्पताल में उपचारधीन है.

घटनास्थल पर मौजूद पीड़ित युवती तरनतारन के गांव हरीके निवासी हरप्रीत कौर उर्फ रिंका ने बताया कि वह होशियारपुर में किसी फैक्ट्री में काम करती है. वह बुधवार को अपने घर हरीके आई थी. गुरुवार को आधार कार्ड बनवाने के लिए पट्टी जा रही थी. वह लाहौर चौक में बस का इंतजार कर रही थी. इसी समय गाड़ी सवार हरीके निवासी जगा, मन्ना, जतिंदर एवं संदीप के अलावा दो अन्य बदमाश उसे जबरदस्ती गाड़ी में बिठाने की कोशिश की. जब युवती ने उनका विरोध किया तो वहां खड़े पटियाला निवासी चेतन सिंह ने उसे बचाने का प्रयास किया. तभी कारसवार बदमाश उक्त व्यक्ति को गोली मारकर मौके से फरार हो गए. आसपास के लोगों ने घायल चेतन सिंह को उपचार के लिए पट्टी सिविल अस्पताल भर्ती करवाया जहां से तरनतारन रेफर कर दिया.

तरनतारन सिविल अस्पताल में उपचारधीन पटियाला से आप नेता चेतन सिंह ने बताया कि वह पटियाला के गांव जौड़ माजरा का रहने वाला है. वह पट्टी में किसी रिश्तेदार को मिलने के बाद गुरुवार सुबह बस का इंतजार कर रहा था. इसी समय जब उसने उक्त युवती को बदमाशों से बचाने का प्रयास किया तो एक बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी जिस कारण वह घायल हो गया. इस संबंध में स्थानीय पुलिस थाने के प्रभारी बलकार सिंह ने बताया कि घायल चेतन सिंह और पीड़ित युवती हरप्रीत कौर उर्फ रिंका के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *