रफ्तार का कहर : दो अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसे में दो की मौत

0
2
नई दिल्ली, 17 मई (उदयपुर किरण). राजधानी दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
पहली घटना बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके की है. यहां गुरुवार रात सड़क हादसे में एक महिला को बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे चुन्नी बाइक में फंसने के कारण वह काफी दूरी तक सड़क पर घसीटते हुए गई. पीछे से आ रहे एक ट्रक ने महिला को रौंद दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर ट्रक और बाइक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. ट्रक चालक की पहचान जितेन्द्र जबकि बाइक चालक की पहचान आकाश के रूप में हुई है.
जानकारी के अनुसार मृतक महिला की पहचान काजल के रूप में हुई. वह प्रेम नगर गली नंबर-7 में परिवार के साथ रहती थी. काजल की शादी राकेश से कुछ साल पहले हुई थी. काजल पीरागढ़ी में नौकरी करती है. देर रात वह नौकरी खत्म कर घर जाने के लिए सड़क पार कर रही थी. पीसीआर को आठ बजकर 12 मिनट पर मैट्रो पिलर नंबर 415 के पास एक ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को चश्मदीद से पता चला कि महिला सड़क पार कर रही थी. अचानक तेजी से एक बाइक उसकी तरफ आई, जिसने महिला को टक्कर मार दी थी. महिला की चुन्नी बाइक में फंसने से महिला कुछ दूरी तक घसीटती हुई गई.
दूसरी घटना मुंडका इलाके की है, यहां बेलगाम कार ने स्कूटी सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. घटना में एक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद चालक कार समेत फरार हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस हादसे के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है.
जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पहचान शनि सहरावत के रूप में हुई है. जबकि उसके दोस्त की पहचान आशु दहिया के रूप में हुई है. पीसीआर को देर रात 12 बजे  ओसियन गार्डन मुंडका इलाके में स्कूटी चालक समेत दो के एक्सिडेंट होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस को क्षतिगस्त हालत में स्कूटी खड़ी मिली. लोगों से पता चला कार से तीन युवक को सोनिया अस्पताल ले जाया गया है. अस्पताल पहुंचकर डॉक्टरों से पता चला कि शनि सहरावत की मौत हो गई है. जबकि आशु और धीरज की हालत स्थिर बनी हुई है. पुलिस ने तीनों के परिवार वालों को हादसे की सूचना दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आशु पॉलिटैक्रिक का कोर्स कर रहा है.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here