राहुल गांधी का गैंगरेप पीड़िता से मिलना हुआ रद्द

0
3
Rahul Gandhi

जयपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का अलवर जिले के थानागाजी का दौरा निरस्त हो गया है. अब राहुल गांधी गुरुवार 16 मई को थानागाजी आएंगे. खराब मौसम के कारण राहुल का दौरा टाल दिया गया है. राहुल गांधी को बुधवार को सुबह 9.30 बजे थानागाजी आना था. यहां राहुल का गैंगरेप पीड़िता और उसके परिजनों से मिलने था. इसके लिए सभी तैयारियां की जा चुकी थी लेकिन दिल्ली में खराब मौसम के कारण आखिरी वक्त पर राहुल गांधी का दौरा निरस्त कर दिया गया है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने बताया कि खराब मौसम के कारण दिल्ली एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर के उड़ान की अनुमति नहीं मिली. राहुल गांधी अब गुरुवार को 9 बजे थानागाजी आएंगे. पहले राहुल गांधी का बुधवार को सुबह 9.30 बजे थानागाजी पहुंचकर पीड़िता और उसके परिवार से मुलाकात करने का कार्यक्रम था.

राहुल के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के भी आने का कार्यक्रम था. राहुल के दौरे को देखते हुए मीडिया को पीड़िता के घर से कुछ दूरी पर रोक दिया गया था. पीड़िता के गांव से करीब दो किलोमीटर दूरी पर हेलीपेड बनाया गया है. वहां एसपीजी समेत बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. थानाप्रभारी को सस्पेंड और एसपी को हटाया जा चुका है.

इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आने पर थानागाजी के थानाप्रभारी को सस्पेंड किया जा चुका है. वहीं पुलिस अधीक्षक राजीव पचार को भी हटा दिया गया है. गैंगरेप के सभी आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं. आरोपी 16 मई तक पुलिस रिमांड पर हैं.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here