लूटपाट के बाद छात्रा को चलते ऑटो से फेंका

0
2

नई दिल्ली, 17 मई (उदयपुर किरण). राजधानी के शास्त्री पार्क थाना इलाके में लूटपाट के बाद बदमाश ने एक छात्रा को चलते ऑटो से नीचे फेंक दिया. घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. घायल छात्रा की पहचान संजना (23) के रूप में हुई है. छात्रा का कहना है कि बदमाश रास्ता बदलकर उसे सूनसान जगह पर लग गए थे. बाद में उसके साथ वरदात को अंजाम दिया. पुलिस ने संजना की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आसपास के इलाको में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

जानकारी के अनुसार संजना दयालपुर के डी-ब्लॉक में सपरिवार रहती हैं. वह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा हैं. बीती देर शाम सात बजे वह आनंद विहार से ऑटो लेकर कश्मीरी गेट पर किसी काम से जा रही थी. जैसे ही वह शास्त्री पार्क रेड लाइट के पास पहुंची, ऑटो चालक ऑटो को सर्विस रोड से ले जाने लगा. इस पर संजना ने चालक का विरोध किया. इसके बाद भी चालक ऑटो को सर्विस रोड से ही लेकर जाने लगा. कुछ दूरी पर जाकर आटो चालक ने सूनसान जगह पर ऑटो रोक लिया. इसके बाद बदमाश ने संजना से उसका फोन व पर्स छीनने लगा. फोन व पर्स छीनने के बाद बदमाश ने संजना को ऑटो से खींचकर नीचे गिरा दिया. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गया. संजना ने पुलिस को बताया कि बदमाश ने उसके दो फोन और पर्स लूट लिया. पर्स में तीन हजार रुपये नकदी, पैन कार्ड, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड समेत जरूरी कागजात रखे थे. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

धक्का मुक्की में गिरा बदमाश का फोन

संजना ने बताया कि बदमाश से धक्का मुक्की के दौरान बदमाश का फोन उसकी जेब से नीचे गिर गया. जल्दबाजी में बदमाश अपना फोन छोड़कर मौके से भाग गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को संजना ने फोन सौंप दिया. पुलिस बदमाश के फोन की डिटेल निकालकर उसे पकड़ने का प्रयास कर रही हैं.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here