शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

0
2

रेवाड़ी, 14 मार्च (उदयपुर किरण). पहले दोस्ती की, फिर शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक होटलों में ले जाकर दुष्कर्म किया. गर्भवती बताकर शादी की बात की तो गर्भपात करा दिया. पीड़िता शिकायत लेकर उसके घर पहुंची तो परिजनों ने भी अपने ही बेटे का साथ दिया और उसे एक कमरे में बंद कर मारपीट करते हुए जाति सूचक शब्द कहकर अपमानित किया. पुलिस से मदद मांगी तो न्याय की उम्मीद जगी. पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर वीरवार को अदालत में पेश कर दिया.

मामला यह था कि धारूहेड़ा क्षेत्र की रहने वाली एक युवती करीब डेढ़ साल पहले भिवाड़ी स्थित किसी नेटवर्क कंपनी में काम करती थी. कंपनी के निकट ही एक दुकान पर जिला अलवर के गांव रामपुरा का रहने वाला महेंद्र उर्फ छोटू भी काम करता था. दोनों की जान-पहचान हो गई, जो दोस्ती में बदल गई. महेंद्र, युवती को शादी करने का झांसा देकर भिवाड़ी के होटलों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और बाद में उसे छोड़ कर फरार हो गया. परेशान युवती ने पुलिस में शिकायत दी तथा कहा कि वह गर्भवती हो गई थी, लेकिन महेंद्र ने शादी करने की बजाय उसे गोली खिलाकर गर्भपात करा दिया.

शिकायत में कहा गया कि 31 जनवरी को वह महेंद्र से मिलने के लिए उसके घर तक पहुंच गई, लेकिन उसने उससे मिलने से इंकार कर दिया तथा उसके परिजनों ने उसे एक कमरे मे बंद कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने उसके साथ मारपीट की तथा उसे जाति सूचक शब्द कहकर अपमानित किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी महेंद्र व उसके परिजनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की और बीती शाम उसे गिरफ्तार कर लिया. महेंद्र को गुरूवार आरोपी को अदालत में पेश कर दिया गया.

http://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here