शादी का झांसा देकर पहले तो शारीरिक संबंध बनाए… अब ठोकरें खा रही है…

0
3
झुंझुनू,14 मई (उदयपुर किरण). इन दिनों राजस्थान में गैंग रेप और रेप जैसी घटनाएं हो रही है. जिससे पूरे देश में राजस्थान की छवि धूमिल हो रही है. लेकिन रेप ना हो, लेकिन यौन शोषण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसके बाद एक दिल्ली की महिला दर दर की ठोकरें खाती खाती झुंझुनू पहुंची. इसके साथ यौन शोषण करने वाला कोई और नहीं, बल्कि नेवी में कार्यरत है.
महिला का आरोप है कि झुंझुनू के वारिसपुरा का रहने वाला अमन चौधरी उर्फ जोनी महला ने उसे शादी का झांसा देकर पहले तो शारीरिक संबंध बनाए और अब उसकी बजाय दूसरी लडक़ी से शादी कर ली. इस मामले में महिला ने दिल्ली के शकरपुर थाने में मामला भी दर्ज करवाया है. लेकिन आरोपित अमन का भाई रोहित खुद दिल्ली पुलिस में है. ऐसे में महिला का आरोप है कि दिल्ली पुलिस भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पीडि़त महिला का प्यार एक मोबाइल एप के जरिए परवान चढ़ा. अगस्त 2018  में पहली बार दोनों एक एप के जरिए परिचित हुए. इसके बाद इतनी बातचीत हुई कि एक महीने बाद तो दोनों एक-दूसरे के रिलेशनशिप में आ गए. महिला का आरोप है कि अमन ने उसे विश्वास में लेने के लिए अपनी मां से भी बात करवाई. जिसने भी महिला को अपनी बहू बनाने का वादा किया. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. महिला के साथ प्यार करते-करते ही दिसंबर में उसने गुपचुप शादी कर ली और उससे दूरियां बनाने लगा.

 

महिला ने बताया कि वे इस मामले में मामला तो दर्ज करवा चुकी है. लेकिन जांच के नाम पर लीपापोती हो रही है. साथ ही आरोपित ने भी कोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली है. इसलिए वे खुद ही साक्ष्य जुटाने के लिए झुंझुनू के गांवों और गलियों में घूम रही है. ताकि उसे न्याय मिल सके. महिला ने कहा कि उसे पैसे देने के भी प्रलोभन दिए जा रहे है. लेकिन उसके साथ जो धोखा हुआ है. उसके लिए वह न्याय चाहती है.

नेवी जैसे कार्यक्षेत्र में कार्यरत अमन और दिल्ली पुलिस में कार्यरत उसका भाई रोहित, दोनों पर ही महिला ने अन्य युवतियों को भी झांसे में लेने का आरोप लगा रही है. बहरहाल, दिल्ली पुलिस की जांच कब तक आगे बढ़ पाती है और दूध का दूध पानी का पानी कब तक हो पाता है. यह देखने वाली बात होगी.

 

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here