शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया यौन शोषण

0
2

शाहजहांपुर, 13 मई (उदयपुर किरण). शाहजहांपुर में सोमवार को पुलिस महकमे को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. यहां तैनात एक पुलिस कर्मी कई सालों से प्रेमिका को शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा. प्रेमिका जब शादी की जिद पर अड़ गई तो पुलिसकर्मी अपने वादे से मुकर गया. डीजीपी के निर्देश पर युवती ने शाहजहांपुर में पुलिस अफसरों से न्याय की गुहार लगाई है. एसपी ने मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी है.

बलिया निवासी युवती ने बताया कि वो 2012 में मेरठ में रहकर पढ़ाई कर रही थी. इस दौरान उसकी मुलाकात मेरठ निवासी प्रवीण कुमार से हुई, जोकि शाहजहांपुर में पुलिस विभाग में तैनात है. जिसके बाद दोनों एक दूसरे से मिलना जुलने लगे. इस दौरान कांस्टेबल प्रवीण ने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देते हुए कई बार शारीरिक संबंध भी बनाये. जिसके चलते युवती दो बार गर्भवती भी हो गईं. आरोप है जब उसने प्रवीण से शादी की बात की तो उसने बच्चा न चाहने की बात कह कर उसका गर्भपात करा दिया. युवती का कहना है उसके और प्रवीण के परिजनों को उनके प्रेम सम्बन्धों की पूरी जनकरी है. कई बार शादी की तारीख भी तय की गई लेकिन हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर प्रवीण शादी से इनकार कर देता है.

युवती ने बताया कि सात मई को प्रवीण ने उसको बहाने से बुलाया और उसके साथ मारपीट की. यहीं नहीं जब इस मामले की शिकायत एसपी से करने जा रही थी तब रास्ते प्रवीण ने उसको रोक लिया और मारपीट करते हुए उसका मोबाइल छीन लिया. फिलहाल मामले में डीजीपी के आदेश पर पीड़ित युवती ने सोमवार को शाहजहांपुर के एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि युवती द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया है. युवती द्वारा जो आरोपी लगाए गए हैं, उनकी जांच की जा रही है.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here