सगे भाइयों पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत

0
2

पलवल, 13 मई (उदयपुर किरण). रंजिश के चलते दूध बिक्री का कार्य करने वाले दो सगे भाइयों पर गांव के ही तीन लोगों ने अंधाधुंध गोलियां चला दी. गोली लगने से एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. सदर थाना पुलिस ने मृतक के चचरे भाई की शिकायत पर तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

सदर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि फुलवाड़ी गांव निवासी महेश ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके चाचा इंद्राज के लड़के मामराज व जिले सिंह दोनों भाई दूध बिक्री का काम करते है. शिकायत में कहा है कि करीब एक वर्ष पूर्व हमारे बच्चों के साथ निरोतम व तीर्थ के बच्चों का झगड़ा हो गया था, जिसे बाद में बिरादरी में बैठकर राजीनामा करा दिया था, लेकिन उधम सिंह के बच्चे इस बात की रंजिस रखने लगे. सोमवार सुबह 5.45 बजे मामराज व जिले बाइक पर दूध लेकर पलवल रेलवे स्टेशन जा रहे थे और वह (महेश) अपनी बाइक पर उनके पीछे चल रहा था. उनकी बाइक करीब 5.50 बजे नेशनल हाईवे नंबर-दो पर बहरौला गांव के निकट स्थित पैट्रोल पंप के पास पहुंचे तभी मामराज की बाइक के आगे एक कार रुकी, कार की आगे वाली सीट पर निरोतम बैठा हुआ था और उसके साथ चार अन्य बैठे हुए थे. उन्होंने कार को मामराज की बाइक के आगे लगा दिया, इसी दौरान एक बाइक आई, जिसको एक नौजवान युवक चला रहा था और बाइक पर पीछे तीर्थ बैठा हुआ था.

पीडि़त का आरोप है कि तीर्थ ने बाइक से उतरते ही मामराज व जिले पर हाथ में लिए हथियार से गोलियां चलानी शुरू कर दी, इसी दौरान कार से निरोतम उतरा और उसने भी हाथ में लिए हथियार से अंधाधूंध गोलियां चलानी शुरू कर दी. उसके चचरे भाई मामराज के सीने में और जिले सिंह के पेट में कई गोलियां लगी. इसके बाद कार में सवार अन्य लोगों ने मामराज व जिले सिंह पर लाठी, डंडों से हमला कर दिया. यह सब कुछ मैने (महेश) अपनी आंखों से देखा आरोपी जब वहां से चले गये तो पीडि़त ने मामराज के बेटों को घटना की सूचना दी, उनके आने पर दोनों घायलों को उपचार के लिए फरीदाबाद निजी अस्पताल ले जाया गया. फरीदाबाद अस्पताल में चिकित्सकों ने मामराज को मृत घोषित कर दिया, जबकि जिले सिंह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. पुलिस ने इस संबंध में फुलवाड़ी गांव निवासी निरोतम, तीर्थ, सुंदर व अन्य के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर शव का फरीदाबाद के बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here