सड़क पर स्टंट करते हुए पलटी कार

मंडी, 11 फरवरी (उदयपुर किरण). मंडी जिला के सुंदरनगर बीएसएल जलाशय के किनारे सड़क पर युवाओं द्वारा अपने वाहनों के साथ प्रतिदिन मचाए जाने वाले उतपात के कारण दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा घटनाक्रम में रविवार को सुंदरनगर बीएसएल जलाशय सड़क पर एक कार चालक द्वारा स्टंट करते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

जानकारी के अनुसार बीएसएल जलाशय पर स्थित शीशमहल से आगे कच्ची सड़क पर एक कार नंबर एचपी-33डी-7764 पर सवार चार युवक स्टंट कर रहे थे. इसी दौरान स्टंट करते हुए कार चालक गाड़ी पर से अपना कंट्रोल खो बैठा और कार स्कीड करती हुई पलट गई. हादसे के समय सड़क के किनारे पैदल चल रही लुणापानी निवासी श मी(18 वर्ष) कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे में लड़की को टांग पर गंभीर चोटें आई हैं. जिसे उपचार के लिए नागरिक चिक्तिसालय सुंदरनगर ले जाया गया है. जहां पर वह अभी तक उपचाराधीन है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में सवार युवक दुर्घटना से पहले भी हादसे वाली जगह पर बार-बार चक्कर काट कर स्टंट कर रहे थे. स्थानीय लोगों ने कहा कि बीएसएल झील व जलाशय क्षेत्र में युवाओं द्वारा प्रतिदिन उतपात मचाया होता है,लेकिन इस पर अंकुश लगाने में सुंदरनगर पुलिस व बीबीएमबी सुरक्षा गार्द पूर्ण रूप से विफल रही है. इधर, सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार,कार्यकारी थाना प्रभारी सुंदरनगर ने बताया कि पुलिस ने मौका पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया है. मामले में पुलिस ने कार चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279,337 में प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *