सिंगरौली पुलिस ने गिरफ्तार किया फर्जी आईपीएस अफसर

0
3
सिंगरौली, 14 मई (उदयपुर किरण). शहर में व्यापारियों से क्राइम ब्रांच का ऑफिसर बताकर अवैध वसूली करने वाले फर्जी पुलिस अफसर को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर आपराधिक मामला दर्ज किया है.
घटनाक्रम का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला ने बताया कि सिंगरौली सहित सतना, नरसिंहपुर, जबलपुर में भी इसी तरह की घटनाएं किया था जिसमें उसके विरुद्ध अनेक आपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपित के कब्जे से वर्दी बेल्ट, आईपीएस सूरज धुर्वे के नाम की नेमप्लेट को जब्‍त किया गया है. एसपी शुक्ला ने बताया कि आरोपित ने बैढ़न निवासी राम नरेश साहू से पुलिस वर्दी में क्राइम ब्रांच का आफीसर बताते हुए नगद राशि की मांग की तथा फर्जी केस में फंसाने की धमकी दी थी.
फरियादी की सूचना पर कोतवाली टीआई मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने आरोपित फर्जी पुलिस अफसर भगवान दास पनिका पुत्र रामलाल पनिका निवाशी माटागड़ई, थाना जियावन के विरुद्ध धारा 171, 419, 420, 390 के तहत आपराधिक मामला दर्ज करते हुए गिरफ्त में लिया गया है. बताया गया है कि आरोपित ने जिले के बाहर भी कई लोगों को पुलिस अफसर बताकर ठगी की वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपित से पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here