सिगरेट के पैसे मांगने पर लगा दी थी आग, झुलसे दुकानदार की सफदरजंग में मौत

0
2
गुरुग्राम, 14 मई (उदयपुर किरण). साइबरसिटी गुरुग्राम के मानेसर इलाके में 4 मई को यूपी के बुलंदशहर निवासी एक व्यक्ति की सिगरेट बीड़ी बेचने वाले दुकानदार से झगड़ा हो गया था. सिगरेट के पैसे मांगने पर युवक ने 58 वर्षीय दुकानदार पर पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी. इस मामले में पीड़ित व्यक्ति सोमवार देर रात मौत हो गई. मानेसर पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा जोड़ दी है. हालांकि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.
 
जांच अधिकारी एएसआई तेजपाल ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि करीब दस दिन पहले मानेसर एरिया अंतर्गत अब्दुल ने बास गांव में पान का खोखा खोखा खोल रखा था. तीन मई को यूपी के बुलंदशहर निवासी कन्हैया वहां आया और उससे सिगरेट मांगी. अब्दुल ने सिगरेट देकर पैसे मांगे जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी. उस वक्त कन्हैया वहां से चला गया. 
 
चार मई को पेट्रोल छिड़क कर लगा दी थी आग
बताया जाता है कि 4 मई को कन्हैया फिर खोखे पर पहुंचा और अब्दुल से झगड़ा करने लगा. आरोप है कि वह एक बोतल में पेट्रोल लेकर आया था. झगड़े के दौरान ही उसने खोखे तथा दुकानदार पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी और वहां से भाग गया. आग से अब्दुल गंभीर रुप से झुलस गए था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उन्हें मानेसर के एक अस्पताल में पहुंचाया जहां से हालत गंभीर बता दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था.
 
सोमवार रात दुकानदार की अस्पताल में मौत: एएसआई
जांच अधिकारी एएसआई तेजपाल ने बताया कि आग की चपेट में आकर घायल हुए 58 साल के अब्दुल की सोमवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई. अब इस पूरे मामले में पुलिस ने हत्या की धारा भी प्राथमिकी में जोड़ दी है. मामले की जांच कर रहे एसआई तेजपाल के अनुसार अब्दुल की मौत के बाद एफआईआर में हत्या की धारा जोड़कर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

 

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here