50 लाख गबन के आरोपित युवक को ले गयी दिल्ली पुलिस

0
2

जौनपुर, 17 मई (उदयपुर किरण). खुटहन थाना क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली और जौनपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर दिल्ली में शराब की दुकान से 50 लाख रु. का गबन कर भागे आरोपित सेल्समैन को गुरुवार की रात उसके पैतृक गांव नगवां से गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार को थाने पर आवश्यक लिखा पढ़ी के बाद आरोपित को दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गयी.

नगवां गांव निवासी मुकेश कुमार यादव दिल्ली के रोहिणी जिले के थाना प्रशांत बिहार क्षेत्र मे स्थित एक अंग्रेज़ी शराब की दुकान पर बतौर सेल्समैन तैनात था. लगभग एक महीने पूर्व वह दुकान छोड़कर गायब हो गया. दुकान के अनुज्ञापी ने जब हिसाब किताब मिलाया तो 50 लाख की नकदी का कुछ पता नहीं चल सका.

उधर, सेल्समैन के अचानक गायब हो जाने से पूरा दुकान मालिक का शक यकीन मे बदल गया. उसके खिलाफ थाना प्रशांत बिहार मे मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया. दिल्ली पुलिस वहां आसपास तलाश के बाद आरोपित की मोबाइल लोकेशन के आधार पर गुरुवार की शाम खुटहन थाने पर आ धमकी.  दिल्ली पुलिस ने खुटहन थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर दुर्गेश्वर मिश्र से मिलकर घटना के संबंध में पूरी जानकारी दी. मामले से अवगत होते हुए  थानाध्यक्ष आरोपित युवक के  घर के आस पास अपने मुखबिर लगा दिये. आधी रात को आरोपित जैसे ही घर पहुंचा, पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार को आवश्यक कार्यवाही के बाद दिल्ली पुलिस आरोपित को अपने साथ ले गयी.

https://udaipurkiran.in/hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here